Gande Chutkule Hindi Jokes

74
  • Posted on 22/11/2016

    सबसे ज्यादा गर्म!

    एक NRI हिंदुस्तान घूमने आया। आते ही उसकी पुरानी यादें ताज़ा हो गई। उसने एक ढाबे पे कटींग चाय मंगवाई। तो वहां एक छोटे लड़के ने उसको गिलास में एक उंगली अंदर डालके चाय दी। NRI (चाय पीते पीते): तुम लोग कब सुधरोगे? चाय इस तरह नही पकडते।
    लड़का: साहब, उंगली में दर्द है, डॉक्टर ने सेंकने के लिये कहा है।
    NRI: तो मादरचोद, गांड में क्यो नही रखी उंगली, वहाँ सबसे ज्यादा सेंक मिलेगा।
    लड़का: साहब, वहीं थी, आपने चाय मंगवाई तो निकालनी पडी।



  • Posted on 22/11/2016

    Jawani ki Yaden

    *** Gande Chutkule Hindi Jokes ***

    Ek Budha Aadmi Apne Dost Ko Apni Sex Life Ke Bare Mein Bata Raha Tha "Woh Bhi Kya Din The Jab Biwi Balo Par Hath Pherti Thi To Lund Khara Ho Jata Tha Aur Ab Biwi Lund Pe Hath Pherti Hai To Bal Khade Ho Jate Hain."



  • Posted on 22/11/2016

    पडोसी की बीवी!

    एक बार सिंधी की बीवी अपने घर पर नहा रही थी तो पठान ने चुपके से उसे देख लिया। अगले दिन सिंधी जब पठान से मिला तो पठान बोला, "मैंने कल तुम्हारी बेगम को नहाते हुए देखा।" सिंधी को यह सुन बहुत गुस्सा आया और उसने भी बदला लेने की ठान ली। शाम को सिंधी ने देखा कि पठान के कमरे के परदे उठे हुए हैं और कमरे में सेक्स हो रहा था। अगले दिन सिंधी पठान से बोला, "तुमने तो मेरी बीवी को नहाते हुए देखा था ना, मैंने तो कल तुम दोनों को सेक्स करते देखा।" पठान हँसते हँसते बोला, "चल साले झूठे, कल रात को तो मैं घर पर ही नहीं था।"



  • Posted on 22/11/2016

    ज़ोर का झटका!

    *** Gande Chutkule Hindi Jokes ***

    नियमित रूप से वैश्या गमन करने वाले एक व्यक्ति की आखिरकार शादी हो ही गई। शादी के अगले ही दिन वह रोता हुआ अपने दोस्त के घर पहुंचा। "क्या बात है? रो क्यों रहे हो?" दोस्त ने पूछा। "यार, तुम तो जानते हो मैं कैसा आदमी था। आज सुबह जब मैं जागा तो अपनी आदत के मुताबिक मैंने अपनी पत्नी को एक सौ रुपये का नोट थमा दिया।" आदमी ने जवाब दिया। "अच्छा! तो यह बात है। देखो, आखिर वह तुम्हारी पत्नी है। उसे समझाओ कि वह तुम्हारे बीते दिनों को भूल जाए और साथ ही उसे विश्वास दिलाओ कि भविष्य में तुम उसके सिवा किसी और की तरफ देखोगे भी नहीं। देखना, वह मान जाएगी।" दोस्त ने दिलासा देते हुए कहा। आदमी ने गुस्से से लाल होते हुए कहा, "यार, बात वह नहीं है। उसने सौ का नोट रखकर मुझे पचास रुपये वापस कर दिए।"



  • Posted on 22/11/2016

    बढ़िया मौसम

    पप्पू अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्क में बैठा था। आसमान की तरफ देखकर अपनी गर्लफ्रेंड से बोला, "जानू आज मौसम कितना बढ़िया है ना, तुम्हें कुछ महसूस नहीं हो रहा?"
    गर्लफ्रेंड: हां! हो रहा है।
    पप्पू: क्या?
    गर्लफ्रेंड: यही कि मैं आज फिर से चुदने वाली हूँ।