Best Non Veg Jokes in Hindi | Adult Jokes in Hindi | Whatsapp Jokes

258
  • Posted on 22/11/2016

    धूम धाम से शाद

    अध्यापिका: "कल रात मेरी धूम धाम से शादी हुई" - इस वाक्य का फ्यूचर टेंस बनाओ।
    पप्पू: आज रात आपकी जमकर चुदाई होगी।



  • Posted on 22/11/2016

    शराब का सुरूर!

    *** Hindi Non Veg Jokes ***

    एक बार एक बादशाह ने अपने राज्य में एलान करवा दिया कि जो भी आदमी तीन ड्रम शराब पीकर, एक शेर के दाँत तोड़ेगा और एक लड़की के साथ तब तक सेक्स करेगा जब तक वो बेहोश न हो जाये, उसे मुँह माँगा इनाम दिया जायेगा। एलान सुन कर दूर-दूर से बहुत सारे लोग आये लेकिन हर कोई एक या दो ड्रम शराब पीने के बाद ही चित हो जाते। अंत में एक पठान भी आया। पठान ने तीन ड्रम शराब पी और शेर के पिंजरे में घुस गया। बहुत देर के बाद पठान पिंजरे से बाहर आया और बोला, "कहाँ है वो लड़की जिसके दांत तोड़ने हैं?"



  • Posted on 22/11/2016

    कोडवर्ड

    एक युगल के बच्चे बड़े हो रहे थे, सो, उन्होंने तय किया कि जब भी उनमें से किसी की प्यार करने के लिए बेडरूम में जाने की इच्छा होगी, वह दूसरे से कहेगा, “मुझे एक फोन कॉल करना है…” कोडवर्ड में बात करने की यह तरकीब काम कर गई, और भोले-भाले बच्चे फोन कॉल का वास्तविक अर्थ नहीं समझ पाए… एक दिन भरी दोपहर में पतिदेव की इच्छा हुई तो उन्होंने बेटे के हाथ पत्नी को संदेश भिजवाया, “बेटे, मम्मी से जाकर कहो, पापा को अर्जेन्ट फोन कॉल करनी है…” बेटे ने आकर बताया, “पापा, मम्मी ने कहा है, नेटवर्क में प्रॉब्लम आ गई है, और ठीक होने में चार-पांच दिन लगेंगे…” पतिदेव ने फिर संदेश भिजवाया, “मम्मी से जाकर कहो, अगर घर में नेटवर्क नहीं है, तो बाहर जाकर मैं पब्लिक बूथ से कॉल कर आऊंगा…” बेटे ने जाकर पिता का संदेश दिया, और वापस आकर बताया, “मम्मी ने कहलवाया है, अगर पब्लिक बूथ में जाकर कॉल करने की जुर्रत की तो वह घर में कॉल सेंटर खोल देंगी…”



  • Posted on 22/11/2016

    ज़ोर का झटका!

    *** Hindi Non Veg Jokes ***

    नियमित रूप से वैश्या गमन करने वाले एक व्यक्ति की आखिरकार शादी हो ही गई। शादी के अगले ही दिन वह रोता हुआ अपने दोस्त के घर पहुंचा। "क्या बात है? रो क्यों रहे हो?" दोस्त ने पूछा। "यार, तुम तो जानते हो मैं कैसा आदमी था। आज सुबह जब मैं जागा तो अपनी आदत के मुताबिक मैंने अपनी पत्नी को एक सौ रुपये का नोट थमा दिया।" आदमी ने जवाब दिया। "अच्छा! तो यह बात है। देखो, आखिर वह तुम्हारी पत्नी है। उसे समझाओ कि वह तुम्हारे बीते दिनों को भूल जाए और साथ ही उसे विश्वास दिलाओ कि भविष्य में तुम उसके सिवा किसी और की तरफ देखोगे भी नहीं। देखना, वह मान जाएगी।" दोस्त ने दिलासा देते हुए कहा। आदमी ने गुस्से से लाल होते हुए कहा, "यार, बात वह नहीं है। उसने सौ का नोट रखकर मुझे पचास रुपये वापस कर दिए।"



  • Posted on 22/11/2016

    पहला आदमी

    लड़का ने एक लड़की से पूछा: क्या मैं तुम्हारे साथ सोने वाला पहला आदमी हूँ?
    लड़की: अगर तुम सो जाओगे तो पहले ही कहलाओगे!