unclejokes jumbotron image

Hindi Non Veg Jokes

250
  • Posted on 22/11/2016

    Lottery

    Ek Ladki ki 5 Crore ki lottery nikli. Company ne socha achanak bataaya to ladki khushi se mar sakti hai. Unhone us ladki ke best friend Tinku ko ye kaam saunpa, to inform her in such a way so that she doesn't die of shock.
    Tinku went and started: Assume you get 1 Crore ki Lottery ? What will you do?
    Ladki: I will strip Nude in front of you.
    Tinku: Agar 2 Crore ki Nikle toh?
    Ladki: You can fuck me as many times you want...
    Tinku: Agar 5 Crore ki Lottery mile toh?
    Ladki: I will suck your cock all day and night... You can fuck me in the back too. And moreover... I'll give you half the money... Saala Tinku hi khushi se marr gaya...

  • Posted on 22/11/2016

    गिरेहबान

    लड़का: मैं तुमसे प्यार करता हूँ।
    लड़की: पहले, गिरेहबान में झाँक कर देख।
    लड़का: अरे वाह! इतने बढे।
    लड़की: हरामखोर! अपनी में झाँक।

  • Posted on 22/11/2016

    पप्पू सब जानता है!

    अध्यापक कक्षा में, "तो बच्चो, आज हम यौन शिक्षा के बारे में बात करेंगे। सबसे पहले मैं बताऊँगा कि मनाव प्रजनन कैसे..." तभी पप्पू ने हाथ खड़ा किया, वो अपने अध्यापक का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाह रहा था। अध्यापक ने सोचा कि स्कूल के बच्चे को इसके बारे में क्या पता होगा। उसने पप्पू को नजर अंदाज़ कर दिया। अध्यापक बोलने लगा, "हाँ तो मैं कह रहा था कि एक पुरुष और एक महिला..." लेकिन पप्पू ने फिर से बेताबी से हाथ हिलाना शुरू कर दिया। अध्यापक ने फिर पप्पू को नजर अंदाज़ कर दिया। एक आदमी और एक औरत की शादी.. पप्पू बेचैनी से पैरों को जमीन पर पटकने लगा तो आखिर अध्यापक ने पप्पू से पूछ ही लिया, "हाँ पप्पू, बोलो तुम क्या कहना चाहते हो?" पप्पू खड़ा होकर बोला, "सर, मैं तो यह पूछना चाह रहा हूँ कि जिन्हें चुदाई करनी आती है वे इस क्लास को छोड़ सकते हैं?"

  • Posted on 22/11/2016

    कोडवर्ड

    एक युगल के बच्चे बड़े हो रहे थे, सो, उन्होंने तय किया कि जब भी उनमें से किसी की प्यार करने के लिए बेडरूम में जाने की इच्छा होगी, वह दूसरे से कहेगा, “मुझे एक फोन कॉल करना है…” कोडवर्ड में बात करने की यह तरकीब काम कर गई, और भोले-भाले बच्चे फोन कॉल का वास्तविक अर्थ नहीं समझ पाए… एक दिन भरी दोपहर में पतिदेव की इच्छा हुई तो उन्होंने बेटे के हाथ पत्नी को संदेश भिजवाया, “बेटे, मम्मी से जाकर कहो, पापा को अर्जेन्ट फोन कॉल करनी है…” बेटे ने आकर बताया, “पापा, मम्मी ने कहा है, नेटवर्क में प्रॉब्लम आ गई है, और ठीक होने में चार-पांच दिन लगेंगे…” पतिदेव ने फिर संदेश भिजवाया, “मम्मी से जाकर कहो, अगर घर में नेटवर्क नहीं है, तो बाहर जाकर मैं पब्लिक बूथ से कॉल कर आऊंगा…” बेटे ने जाकर पिता का संदेश दिया, और वापस आकर बताया, “मम्मी ने कहलवाया है, अगर पब्लिक बूथ में जाकर कॉल करने की जुर्रत की तो वह घर में कॉल सेंटर खोल देंगी…”

  • Posted on 22/11/2016

    सेक्स का मूड!

    पत्नी: सुनो जी अब जब हम शादी के बंधन में बंध गए है तो हमें हमारी सेक्स लाइफ मैनज कर लेनी चाहिए।
    पति: हाँ, बोलो मेरी जान।
    पत्नी: तुम जब ऑफिस से आओ और मेरे बाल बने हुए देखो तो इसका मतलब है मैं सेक्स के मूड में हूँ। अगर मेरे बाल हल्के बिखरे हुए और हल्के बने हुए हैं तो मैं सेक्स कर भी सकती हूँ और नहीं भी। और अगर मेरे बाल बिगड़े हुए है तो मैं पूरा सेक्स के मूड में हूँ। ठरकी पति का दिमाग खराब हुआ तो वह बोला ठीक है जानू लेकिन मेरी भी कुछ शर्ते हैं। पति आगे बोला, "अगर मैं ऑफिस से एक पैग पीके आया तो मैं सेक्स के मूड में नहीं हूँ।" अगर मैं 2 पैग पीके आया तो सेक्स कर भी सकता हूँ और नहीं भी। लेकिन अगर 3 पैग पीके आया तो माँ चुदाने गया तेरे बालों का स्टाइल, चुदाई तो होकर ही रहेगी।