Bahut hi gande chutkule in hindi - Bad jokes in hindi - 18+ jokes in hindi - Dirty Jokes in Hindi

22
  • Posted on 22/11/2016

    पठान की चालाकी!

    एक डॉक्टर पठान के पीछे ब्लेड लेकर भाग रहा था और चिल्ला रहा था, "ठहर जा बहन के लो*, तेरी माँ चो* दूंगा, रूक साले कमीने, एक बार हाथ लग जा तेरे को जान से मार दूँगा।" यह सुन कर कुछ लोगो ने डॉक्टर को पकड़ा और पूछा, "भाई साहब हुआ क्या है, क्यों उसको मारने पर तुले हो?" डॉक्टर गुस्से से बोला, "ये साला भोस* का हरामी, पिछली 4 बार से ऐसा ही कर रहा है, नसबंदी करवाने आता है और झाँटे कटवा कर भाग जाता है।"



  • Username Admin

    See Also :- Papa Teacher Jokes Part 3

  • Posted on 22/11/2016

    पठान की चाहत!

    *** Bahut hi gande chutkule in hindi - Bad jokes in hindi - 18+ jokes in hindi - Dirty Jokes in Hindi ***

    एक बार पठान का जहाज़ समंदर में सफर कर था कि समंदर में आये एक भयानक तूफ़ान के कारण उसका जहाज़ टूट गया और वो एक टापू पर पहुँच गया। टापू पर पहुँचने पर उसने देखा कि टापू पर एक भेड़ और एक कुत्ता भी थे। तीनो की आपस में गहरी दोस्ती हो गयी। तीनो अपना ज्यादा समय इकठे ही बिताते। शाम को सूर्यास्त का नज़ारा देखते। एक दिन सूर्यास्त के समय पठान का मन से*स करने का हो गया लेकिन उसे वहां कोई ना दिखा तो उसने भेड़ को अपनी बाहों में ले लिया। यह देख कुत्ता चौकना हो गया। उसने जल्दी से भेड़ को पठान से छुड़वाया और पठान पर भौंकने लगा। पठान समझ गया कि कुत्ता भेड़ को बचाना चाहता है। फिर उसके बाद वो रोज़ घूमने जाते पर पठान भेड़ से दूर ही रहने लगा। अचानक एक दिन वहाँ एक और तूफ़ान आया जिसमे एक बेहद खूबसूरत लड़की उस टापू पर पहुँच गयी। जिसे देख पठान बहुत ही खुश हुआ पर तूफ़ान की वजह से लड़की की हालत बहुत खराब थी। पठान ने उसकी खूब सेवा की और उसे दिनों में ही तंदरुस्त कर दिया। जब लड़की ठीक हुई तो वो पठान से बहुत खुश हुई और उससे बोली, "मैं तुमसे बहुत खुश हूँ, तुमने मुझे नया जीवन दिया है। तुम जो चाहो मैं तुम्हारे लिए वो कर सकती हूँ।" पठान यह सुन बहुत खुश हुआ और लड़की को अपनी बाहों में लेकर उसके कान में फुसफुसाया, "क्या तुम इस कुत्ते को थोड़ी देर के लिए घुमाने ले जा सकती हो?"



  • Posted on 22/11/2016

    गारंटी घुस गयी गां* में!

    एक बार जंगल में एक गधे का से*स करने बड़ा का मन करता है तो वो गधी के पास जाता है। गधी उसे यह कह कर मना कर देती है कि तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है और बहुत दर्द होती है। गधा उसे बहुत मनाने की कोशिश करता है, आखिरकार गधी मान जाती है पर कहती है कि जा कर कोई गारंटी ले कर आओ कि तुम अपना पूरा लंड अंदर नहीं डालोगे। गधा गारंटी के लिए जंगल में दूसरे जानवरों के पास जाता है लेकिन कोई भी जानवर उसकी गारंटी देने को तैयार नहीं होता। आखिर में एक मेंढक को रहम आ जाता है वो गारंटी के लिए तैयार हो जाता है। मेंढक गधे से कहता है, "मैं तेरे लंड पे एक निशान लगा दूंगा तुम उससे आगे नहीं जाना। जब भी निशान से आगे जाओगे तो मैं सीटी बजा दूंगा तो तुम लंड को बाहर निकाल लेना। गधा तैयार हो जाता है। दोनों गधी के पास जाते हैं। गधा सैक़स करना शुरू करता है। जब भी गधे का लंड निशान से जयादा अंदर जाता मेंढक सीटी बजा देता और गधा वापस लंड बाहर निकाल लेता। जैसे-जैसे समय बीतता गया, गधे का बार-बार निशान से अंदर को जाने लगता है तो मेंढक सीटी बजाने लगता। जब गधा पूरे जोश में आ गया तो उसे मेंढक की सीटी भी नहीं सुनी तो मेंढक छलांग लगा कर गधे के लंड पर बैठ गया पर गधा कहाँ रुकने वाला था। उसने लगाया अपना फाइनल शॉट तो मेंढक ही गधी की गां* में घुस गया। यह सब पेड़ पर बैठा एक बंदर देख रहा था। वो जोर ज़ोर से ताली बजा कर बोलने लगा, "गई गारंटी गां* में।" "गई गारंटी गां* में।" आप ने इस कहानी से क्या सीखा: कभी भी किसी की गारंटी नहीं लेनी चाहिए नहीं तो गां* में घुसने की नौबत आ सकती है।



  • Posted on 22/11/2016

    पप्पू पर पड़ गयी भारी!

    *** Bahut hi gande chutkule in hindi - Bad jokes in hindi - 18+ jokes in hindi - Dirty Jokes in Hindi ***

    बच्चों मैं विज्ञान की बहुत बड़ी शिक्षक हूँ मेरे से कुछ भी पूछो। यह सुन पप्पू ने हाथ उठा दिया और टीचर से बोला,
    "टीचर जब हम ऊँगली में अंगूठी पहन कर उतारते हैं तो वो जगह गोरी हो जाती है, ऐसे ही जब हम जुराब पहन कर उतारते हैं तो हमारे पैर गोरे हो जाते हैं, परन्तु जब हम चड्डी उत्तारते हैं तो हमारा लं* गोरा क्यों नहीं होता?"
    टीचर ने पप्पू को मन ही मन गालियाँ दी और बोली, "बेटा वह इसीलिए क्योंकि तुम्हारा लं* हमेशा लड़कियों को बुरी नज़र से देखता रहता है।"
    पप्पू ने फिर पूछा, "तो उससे हमारे लं* के काले होने का क्या ताल्लुक है?"
    टीचर: भो*ड़ी के, तूने कभी सुना नहीं क्या....बुरी नज़र वाले तेरा मुंह काला।



  • Posted on 22/11/2016

    वजन कम करने का अनोखा तरीका!

    एक मोटे आदमी ने न्यूज पेपर में विज्ञापन देखा। एक सप्ताह में 5 किलो वजन कम कीजिये। उसने उस विज्ञापन वाली कंपनी में फोन किया तो एक महिला ने जवाब दिया और कहा, "कल सुबह 6 बजे तैयार रहिए।" अगली सुबह उस मोटे ने दरवाजा खोला तो देखा कि एक बहुत खूबसूरत युवती जॉगिंग सूट और शूज पहने बाहर खड़ी है। युवती बोली, "मुझे पकड़ो और जो मन आये वो करो ये कहकर युवती दौड़ पड़ी।" मोटू भी उसके पीछे दौड़ा मगर उसे पकड़ नहीं पाया। उस पूरे हफ्ते रोज मोटू ने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन युवती को न पकड़ पाया। पर उसका 5 किलो वजन कम हो गया। फिर मोटू ने 10 किलो वजन कम करने वाले प्रोग्राम की बात की। अगली सुबह 6 बजे उसने दरवाजा खोला तो देखा कि पहले वाली से भी शानदार युवती जॉगिंग सूट और शूज में खड़ी है। युवती बोली, "मुझे पकड़ो और जो मन मे आये करो।" इस हफ्ते मोटू का 10 किलो वजन घट गया। मोटू ने सोचा कि वाह क्या बढ़िया प्रोग्राम है। क्यों ना 25 किलो वजन कम करने वाला प्रोग्राम आजमाया जाए। उसने 25 किलो घटाने वाले प्रोग्राम के लिए फोन किया। तो महिला ने जवाब दिया और कहा कि क्या आपका इरादा पक्का है? क्योंकि ये प्रोग्राम थोड़ा कठिन है। मोटू बोला: हाँ। अगली सुबह 6 बजे मोटू ने दरवाजा खोला तो देखा कि दरवाजे पर जॉगिंग सूट और शूज पहने एक काला नीग्रो खड़ा था। नीग्रो बोला, "अगर मैंने तुम्हे पकड़ लिया तो मैं तुम्हारे साथ जो मन आये वो करूँगा।"



Related Lists

  • avatar
    Akash Yadav - Posted 175 days Days ago

    Every jokes so funny I am enjoying your jokes and best of luck for new jokes

    Reply
  • avatar
    Anirban Bhattacharjee - Posted 121 days Days ago

    All is Hindi, why not in English?

    Reply

Leave a Reply